पत्रकारों से बर्बरता मामले में पूर्व सांसद बोले- कार्यवाही के नाम पर औपचारकिता हुई, जख्म हरे के हरे हैं...

4/9/2022 12:23:04 PM

बालाघाट(हरीश लिलहरे): Sidhi में पत्रकारों को अर्धनग्न कर पुलिस के द्वारा उनके साथ मारपीट और उनको प्रताड़ित करने के मामले में Balaghat के पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने बड़ा बयान दिया है। मुंजारे ने कहा कि लोकतंत्र के मजबूत स्तंभ के साथ इस तरह की बर्बरता करना सत्ता के दुरुपयोग और गुंडाराज को दर्शाती है। मुंजारे सीधी मामले में वहां के एस. पी.कलेक्टर को बर्खास्त कर CM Shivraj चौहान से इस्तीफा देने की मांग की है।

PunjabKesari

पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने जारी बयान में कहा है कि मध्य प्रदेश में भाजपा की शिवराज सिंह सरकार का गुंडाराज चल रहा है। खुलेआम लोकतंत्र की हत्या की गई है। लोकतंत्र के चौथे खंभे पत्रकारों के द्वारा भाजपा विधायक के खिलाफ खबर छापने पर उन्हें नग्न कर पुलिस थाने के लॉकअप में बंद कर शारीरिक मानसिक सामाजिक रूप से प्रताड़ित किया गया है। फ़ोटो वायरल कर समाज में बेइज्जत किया जा रहा है। यह बहुत घिनौना कृत्य है तथा गंभीर श्रेणी का अपराध है। कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं बची है पूरे मध्यप्रदेश में जंगलराज चल रहा है। एसपी कलेक्टर टीआई को तत्काल सस्पेंड किया जाए।

सीधी पुलिस के द्वारा पत्रकारों से बर्बरता के मामले में भले ही थाना प्रभारी और एक अन्य पुलिसकर्मी को लाइन अटैच कर सरकार इतिश्री कर ले लेकिन यह मामला न सिर्फ पत्रकारों या विपक्ष के लोगों के लिए गहरा घाव साबित हो रहा है बल्कि आम जन को भी यह शर्मनाक घटना बहुत खल रही है। दोषी पुलिस वालों पर औपचारिक कार्यवाही से भले ही जिम्मेदार इतिश्री कर ले लेकिन इस मामले की टशन हरे जख्म की तरह बनते जा रहा है, जिसकी गूंज सियासी गलियारों में खूब सुनाई देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News