पूर्व मंत्री शुक्ला की एंट्री से उपचुनाव में कांग्रेस और मजबूत होगी- पीसी शर्मा

6/5/2020 12:13:00 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में राज्यसभा उपचुनाव से पहले नेताओं का दलबदलने का सिलसिला जारी है। हाल ही में बीजेपी छोड़ कांग्रेस में आए प्रेमचंद गुड्डू के बाद पूर्व मंत्री बालेंदु शुक्ला ने भी घर वापसी का मन बना लिया है। वे आज दोपहर 12 बजे पूर्व सीएम कमलनाथ के निवास स्थान पर कांग्रेस में शामिल होंगे। इसे लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि बालेंदु शुक्ला ग्वालियर चंबल क्षेत्र के जाने-माने नेता हैं। उनके कांग्रेस में आने से उपचुनाव में कांग्रेस की पकड़ और मजबूत होगी।

PunjabKesari

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि पहले किसी कारणवश बालेंद्र शुक्ला ने कांग्रेस छोड़ दी थी लेकिन अब वे घर वापसी कर रहे हैं। इससे उपचुनाव में खासा प्रभाव पड़ेगा। वहीं उन्होंने दावा किया है कि अभी और भी लोग पार्टी में शामिल होंगे।

PunjabKesari

आप को बता दें कि 73 वर्षीय बालेंदु शुक्ला पूर्व केंद्रीय मंत्री माधवराव सिंधिया के बालसखा माने जाते हैं। वे 30 साल से ज़्यादा समय तक कांग्रेस में रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. माधवराव सिंधिया के करीबी माने जाने वाले बालेन्द्रु शुक्ला भाजपा के साथ 11 साल बिताने के बाद आज घर वापसी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि पार्टी के अंदर अपनी उपेक्षा से नाराज़ है चल रहे थे। यह वही शुक्ला है जिन्होंने कुछ साल पहले कहा था की ज्योतिरादित्य सिंधिया मुझसे उम्मीद करते थे कि मैं उन्हें महाराजा की तरह ट्रीट करूं इसलिए मेरा उनसे मन नहीं मिला।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News