पाक मूल के सांसद का बड़ा बयान, गौर, जेटली और सुषमा के बाद अब मोदी की बारी

8/27/2019 7:27:50 PM

भोपाल: भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा का बीजेपी नेताओं के असामयिक निधन को लेकर दिए गए बयान का मामला अभी शांत नही हुआ है। अब ब्रिटेन के एक सांसद नजीर अहमद ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी बेतुकी बयानबाजी की है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि पूर्व सीएम बाबू लाल गौर, पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली और  पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज के निधन के बाद अब अगला नंबर पीएम मोदी का है। जिसके बाद से भारत की सियासत में हलचल तेज हो गई है। नजीर अहमद ब्रिटिश लार्ड सभा के ये सदस्‍य हैं, जो पाकिस्‍तानी मूल के ब्रिटिश सांसद हैं। वह पहले मुस्लिम सांसद हैं, जिन्‍हें हाउस ऑफ लॉर्ड्स का आजीवन सदस्‍य नियुक्‍त किया गया है।

PunjabKesari

नजीर अहमद ने अपने ट्वीट में कहा कि बीजेपी के खिलाफ विपक्ष द्वारा जादू-टोना, तंत्र-मंत्र किए जाने के दावे के बीच प‍िछले करीब एक साल में देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज, पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली और मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम बाबू लाल गौर का निधन हो गया। अब अगला नंबर पीएम मोदी का है। अहमद के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किए गए विवादित ट्वीट से सोशल मीडिया का माहौल गर्म हो गया है। 

PunjabKesari

भारत सरकार में केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने उन पर निशाना साधा और उनके सांसद होने पर भी सवालिया निशान लगाया। हालांकि नजीर ने अपनी वह ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन उनके डिलीट करने से पहले इस पर बवाल हो चुका था। केंद्रीय मंत्री किरण रिजूजू ने ट्वीट कर कहा इस तरह के ब्रिटिश प्रबुद्ध वर्ग के बीच मैं नहीं समझ पा रहा हूं कि इस धरती पर कैसे-कैसे लोग आ गए हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News