BJP का हमला, ''कांग्रेस पहाड़ खोद रही है, देखते हैं इसमें से चुहिया निकलती है या शेर''

4/11/2019 11:23:23 AM

ग्वालियर: मध्य प्रदेश की गुना सीट पर अभी कांग्रेस की तरफ से उम्मीदवार की घोषणा नहीं हुई है। इसी बीच बीजेपी नेता और शिवराज सरकार में मंत्री रहे जयभान सिंह पवैया ने मौजूदा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सिंधिया गुना सीट को अपना पट्टा समझते हैं। पवैया ने कहा कि कांग्रेस ग्वालियर में पहाड़ खोद रही है देखते हैं इसमें से चुहिया निकलती है या शेर?

PunjabKesari

दरअसल, गुना सीट पर कांग्रेस की ओर से सिंधिया का नाम घोषित नहीं होने पर बीजेपी की बयानबाजी तेज हो गई है। सिंधिया के राजनीतिक विरोधी माने जाने वाले जयभान सिंह पवैया ने तो दावा किया है कांग्रेस डरी हुई है। इसलिए गुना सीट से अभी तक प्रत्याशी घोषित करने में हिचकिचा रही है। उन्होंने राहुल गांधी के दो सीट से चुनाव लड़ने का उदाहरण देते हुए पवैया ने कहा कि राहुल की तरह ही सिंधिया भयभीत हैं। गुना में सिंधिया को अपनी जमीन खिसकने का डर सता रहा है। उन्होंने कहा कि गुना में सिंधिया का जनाधार खिसका है इसीलिए उन्हें अपने ही विधायकों पर भरोसा नहीं है।

PunjabKesari

पवैया ने कहा इतने देशद्रोहियों का साथ देने का पाप करने वाली कांग्रेस और उसके प्रतीक उम्मीदवार भोपाल सीट पर टिक नहीं पाएंगे। भोपाल सीट को जीतना कांग्रेस की खुशफहमी है, भोपाल अजेय है और अजेय रहेगा। तो दावा किया है कांग्रेस डरी हुई है। उन्होंने कहा कि भोपाल सीट पर भाजपा अपना इतिहास दोहरायेगी ये कोई संकट और चुनौती नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News