BJP पार्षद के पति ने की स्कूल बस में तोड़फोड़, कई छात्र घायल

1/8/2019 10:01:18 AM

सागर: जिले में बीजेपी पार्षद के पति ने अपने साथियों के साथ मिल एक स्कूल की बस में तोड़फोड़ कर दी। इस घटना में बस चालक को गंभीर चोटे आई है। वहीं बस मे बैठे कुछ बच्चों भी घायल हो गए। घटना की जानकारी जैसे ही बच्चों के अभिभावकों को लगी वे एफआईआर कराने सीधा सिविल लाइंस थाने पहुंचे। पुलिस ने केस दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से ही शहरभर में तनाव का माहौल ह


PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार, छुट्टी के बाद दोपहर करीब 2.30 बजे पारस विद्या विहार स्कूल की बस बच्चों को लेकर घर के लिए रवाना हो गई थी। बस जैसे ही तिली तिराहे के पास पहुंची तो यहां सड़क किनारे बिजली की डीपी का सुधार कार्य चल रहा था। स्कूल बस ड्राइवर ने यहां रखी सीढ़ी को टक्कर मार दी, जिससे सीढ़ी गिर गई। इसमें किसी को कोई चोट नही आई। इसके बावजूद सुबोध पराशर और उनके साथियों ने बस ड्राइवर के साथ मारपीट की और बस के कांच तोड़ दिए। जिससे स्कूल बस में बैठे बच्चे जख्मी हो गए। आगे की तरफ बैठे बच्चों को कांच के टुकड़े हाथ-पैर में जा लगे।

PunjabKesari

 

बच्चों में चीख-पुकार मच गई, जिससे आसपास के लोग इकट्टा हो गए। घटना से आक्रोशित पेरेंट्स बच्चों के साथ एफआईआर दर्ज कराने सिविल लाइंस थाने पहुंचे। वही पुलिस ने सिविल लाइन थाना पुलिस ने मारपीट करने वालो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर घटना मे घायल ड्राइवर और बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News