इंदौर के खजराना क्षेत्र में मुस्लिम से हिंदू बने व्यक्ति के घर पर तोड़फोड़, हिंदू संगठन के नेता को भी मिली धमकी ,जानें पूरा मामला...

5/2/2024 6:24:43 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के खजराना थाना क्षेत्र में पिछले दिनों सात मुस्लिम लोगों ने हिंदू धर्म अपनाया था। वहीं सात लोगों में से एक व्यक्ति खजराना थाना क्षेत्र का रहने वाला था जब वह धर्म परिवर्तन कर अपने घर पहुंचा तो कुछ लोगों ने उसके घर में तोड़फोड़ कर दी, फिलहाल इस पूरे मामले की शिकायत पीड़ित ने खजराना पुलिस से की है।


दरअसल पूरा मामला इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र का है। बता दें खजराना थाना क्षेत्र में पिछले दिनों विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सात मुसलमानों का धर्म परिवर्तन करवा कर हिंदू धर्म दिलवाया था। तथा इसी कड़ी में खजराना क्षेत्र में रहने वाले हैदर शेख ने भी मुस्लिम धर्म को छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया था।

PunjabKesari
 हिंदू धर्म अपनाने के बाद जब वह खजराना क्षेत्र स्थित अपने घर पर पहुंचा तो उसके घर पर क्षेत्र के बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग पहुंचे और जमकर उसे भला बुरा कहते हुए उसके घर में तोड़फोड़ कर दी थी। इसके साथ ही महाराष्ट्र के मुस्लिम संगठन ने एक पत्र भी जारी किया है। इस पूरे मामले में हिन्दू संगठन के नेता को भी धमकी मिली है और पुलिस से शिकायत की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News