नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव पर बीजेपी गंभीर, जनता तक सरकार की जनहितैषी योजनाओं को पहुंचाने पर फोकस

5/17/2022 5:11:49 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश में बीजेपी, नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव (local body and panchayat election) को लेकर एक्शन मोड (bjp action mode) में आ गई है। इसी कड़ी में आज ग्वालियर और चंबल संभाग में बीजेपी के संगठन (organization of bjp) की एक बड़ी बैठक ग्वालियर में आयोजित की गई है। जिसमें ग्वालियर और चंबल अंचल के बीजेपी विधायक, सांसद बोर्ड और निगम के चेयरमैन भी मौजूद थे। इसके साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं भी मौजूद थे।

PunjabKesari

तुलसी सिलावट ने बीजेपी की जीत का किया दावा

यह बैठक ग्वालियर के वीआईपी सर्किट हाउस (vip circuit house) में आयोजित की गई। बीजेपी सांसद विवेक शेजवलकर (bjp mp) के मुताबिक यह बैठक संगठन की दृष्टि से महत्वपूर्ण थी। क्योंकि आगामी समय में चुनाव होना है। इसलिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है कि कैसे वह सरकार की जन हितैषी योजनाओं को आगे पहुंचाए। वहीं जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट (tulsi silawat) ने दावा किया है कि पंच लेकर सरपंच, जनपद और निकाय पर मध्य प्रदेश में बीजेपी का ही कब्जा होगा। इसके लिए बीजेपी (bjp) ने तैयारियां शुरू कर दी है।

बैठक में ये दिग्गज हुए शामिल

मंत्री तुलसीराम सिलावट ने कहा कि बीजेपी हमेशा चुनाव के मूड में रहती है और यह भी उसी का एक हिस्सा है, जो आज बैठक में हुई है। बीजेपी की इस बैठक में मंत्री तुलसीराम सिलावट, मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर, मंत्री भारत सिंह कुशवाह, इमरती देवी, सांसद विवेक शेजवलकर समेत बीजेपी बड़े नेता ओर कार्यकर्ता शामिल हुए हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News