टोल की मांग करने पर भड़के BJP नेता, गार्ड के साथ की मारपीट

12/10/2018 11:36:32 AM

शिवपुरी: चुनाव परिणाम जल्द ही आने वाले हैं लेकिन बीजेपी नेताओं पर चढ़ा सत्ता का बुखार उतरने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला शिवपुरी के पूरनखेड़ी से सामने आया है। जहां पर टोल देने की मांग करने पर बीजेपी नेता के गुर्गों ने गार्ड के साथ अभद्रता की व मारपीट की। टोलकर्मी के सिर और हाथ में चोटें आईं है। यह पूरा घटना क्रम वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Shivpuri, Hindi News, BJP, Ramswaroop Rawat, toll tax, Gaurd, Beating, शिवपुरी न्यूज,भाजपा,रामस्वरूप रावत,टोलटैक्स,टोलकर्मी,मारपीट 

बता दें कि, रविवार को शिवपुरी के बीजेपी जिला उपाध्यक्ष रामस्वरूप रावत अपनी गाड़ी से गुना जा रहे थे। इस बीच रास्ते में पूरनखेड़ी टोलनाके पर टोलकर्मी ने उनकी गाड़ी रोकी और टोल देने की मांग की। जिस पर नेताजी इतना भड़क उठे की उनके साथियों ने गार्ड के साथ मारपीट कर दी। इसी दौरान मामला बढ़ता देख टोल सुपरवाईजर मौके पर पहुंच गया और बीजेपी नेता की बात अपने अधिकारियों से करवाई। इसके बाद बीजेपी नेता के गुर्गे गुंडागर्दी पर उतर आए उन्होंने टोलकर्मियों से मारपीट की और बैरियर तोड़कर निकल गए। टोल प्रबंधन ने इस मामले की शिकायत लुकवासा पुलिस चौकी में की है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News