भाजपा नेता ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में बताई वजह, मचा हड़कंप

Monday, Oct 07, 2024-11:14 PM (IST)

बैतूल। (विनोद पातरिया): मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में सरणी थाना क्षेत्र के बगडोना में भाजपा के मण्डल उपाध्यक्ष रविन्द्र देशमुख की गोली लगने से मौत हो गई है। रविन्द्र के शव के पास एक अवैध पिस्टल पड़ी हुई मिली है, घटना के समय रविन्द्र घर पर अकेला ही था। बताया जा रहा है कि रविंद्र घर पर अकेला था और मां और पत्नी मंदिर गए हुए थे और बेटा स्कूल गया था। कुछ देर बाद बेटा घर पर टिफिन लेने के लिए वापस आया तो बैडरूम में रविन्द्र की लहूलुहान लाश पड़ी हुई थी,रविन्द्र के सिर से गोली आरपार हो चुकी थी। बेटे ने तत्काल पड़ोसियों को आवाज लगाकर मदद के लिए बुलाया, मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान को सील कर दिया और नर्मदापुरम से एफएसएल टीम को बुलाया गया। 

एफएसएल टीम की प्रारम्भिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है और बताया जा रहा है कि जिस पिस्टल से गोली चली है वह अवैध है पुलिस को शव के पास से तीन पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। रवि एक कम्प्यूटर शॉप भी संचालित करता था और परिवार की आर्थिक स्थिति ठीकठाक थी। पुलिस  आत्महत्या की वजह जानने के लिए जांच कर रही है। रविन्द्र के दोस्तों और परिवारजनों से लगातार पूछताछ जारी है। पिछले दिनों भाजपा के सदस्यता अभियान में रविन्द्र ने एक हजार से ज्यादा नए सदस्य बनाए थे जिसके लिए उसे सम्मानित किया गया था वहीं उसे भोपाल में भी सम्मानित किया जाना था। रविन्द्र की मौत पुलिस के लिए फिलहाल एक गुत्थी बन गई है। 

PunjabKesariपुलिस को मिला तीन पेज का सुसाइड नोट 

इस मामले में पुलिस को तीन पेज का सुसाइड नोट मिला है, सरणी एसडीओपी का कहना है कि रविंद्र देशमुख की गोली लगने से मौत हुई है। यह मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन पुलिस सभी पहलू पर जांच कर रही है। वहीं शव के पास से तीन पेज का सुसाइड नोट भी मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News