PM मोदी की नसीहत के बाद BJP नेताओं ने ‘पठान’ पर साधी चुप्पी, नरोत्तम बोले- नहीं करना चाहिए विरोध

1/25/2023 2:47:29 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर) : किंग खान की पठान आज थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। यह 2023 की सबसे पहली बड़ी फिल्म है जिसके लिए रिकॉर्डतोड़ एडवांस बुकिंग हुई है। सिनेमाघरों के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई है और जश्न का माहौल है। पीएम मोदी ने भी फिल्म को लेकर भाजपा नेताओं को नसीहत दी थी जिसका असर मध्य प्रदेश के BJP नेताओं पर साफ देखने को मिल रहा है। पठान का सख्त विरोध करने वाले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी अब फिल्म का समर्थन कर रहे हैं। उनका कहना है कि फिल्म से आपत्तिजनक सीन हटा लिए गए हैं, इसलिए अब फिल्म का विरोध नहीं करना चाहिए। वहीं अन्य नेताओं कैलाश विजयवर्गीय, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, रामेश्वर शर्मा, कमलपटेल, उषा ठाकुर भी फिल्म को लेकर कुछ भी कहने से बचते नजर आए। हालांकि इंदौर, ग्वालियर में हिंदूवादी संगठन फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

नहीं होना चाहिए फिल्म का विरोध- नरोत्तम मिश्रा

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि फिल्म का विरोध नहीं होना चाहिए। फिल्म में जो आपत्तिजनक चीजें थी उसे हटा लिया गया है। अब विरोध किसी भी तरह के से ठीक नहीं है। सेंसर बोर्ड के कहने पर फ़िल्म में सब संशोधन हो गया है। विरोध करने वालों को हम समझाएंगे।

फिल्म को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल से पूछा गया, तो उन्होंने हाथ जोड़ लिए। बोले- मुझे मरवाओगे क्या? भारत माता की जय। वहीं पर्यटन और संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने कहा- मैं फिल्में कम देखती हूं। राज्य के कृषि मंत्री कमल पटेल ने सवाल पूछने पर मीडिया से कहा- मेरे दुश्मन हो क्या?

बता दें कि पीएम मोदी नरेंद्र मोदी ने कुछ दिन पहले दिल्ली में हुई BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक में BJP नेताओं को मूवी और मुसलमानों पर बेवजह बयानबाजी करने से मना किया था। उनका कहना था कि ‘किसी को भी फिल्मों जैसे अर्थहीन मसले पर अपनी गैर जरूरी कमेंट करने की कोई जरूरत नहीं है। साथ ही इसे मामले से जितना बचा जाए उतना ठीक है। इन टिप्पणियों ने पार्टी के विकास के एजेंडे को ठंडे बस्ते में डाल दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News