BJP MLA का अजीब तर्क, बोले,- अच्छी सड़कों के कारण हो रहे हैं सड़क हादसे, मैंने खुद अनुभव किया

1/22/2023 2:27:09 PM

खंडवा: मध्यप्रदेश के खंडवा की मांधाता विधानसभा (Mandhata Assembly constituency) से बीजेपी विधायक नारायण पटेल (bjp mla narayan patel) ने अच्छी सड़कों को बढ़ते हुए रोड एक्सीडेंट (road accident) का कारण बताया है। विधायक ने कहा कि अच्छी सड़कें होने से दुर्घटनाएं हो रही है। अच्छी सड़क होने से वाहन तेज गति से चलते हैं। तेज गति का वाहन कभी भी अनियंत्रित हो सकता है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मैंने खुद इसका अनुभव किया है। मध्य प्रदेश की सड़कों की हालत इन दिनों बेहद खराब है। जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है। अकेले खंडवा में ही 1 जनवरी से अब तक 4 बड़ी बस दुर्घटना घट चुकी है। बावजूद इसके बीजेपी विधायक (bjp mla) का यह तर्क समझ से परे है। 

PunjabKesari

मेरे विधानसभा में बहुत एक्सीडेंट हो रहे हैं: नारायण पटेल

दरअसल, खंडवा में पिछले एक सप्ताह से लगातार एक्सीडेंट की घटनाएं सामने आ रही है। इसी को लेकर जब मीडिया (media) ने विधायक से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा आज कल सड़के अच्छी है। खासकर मेरे विधानसभा क्षेत्र की, वहां एक्सीडेंट बहुत हो रहे हैं। सड़कें अच्छी है तेज गति से वाहन चलते हैं, बहुत तेज गति का वाहन अनियंत्रित कभी भी हो सकता है, ये मैंने अनुभव किया है। इसलिए इस प्रकार की स्थिति बनती है। यही नहीं उन्होंने आगे कहा कि कुछ ड्राइवर नशे की हालत में वाहन चलाते हैं लेकिन सभी नहीं चलाते है। जो नशे में वाहन चलाते हैं, इसलिए इस प्रकार के सड़क हादसे होते हैं। 

अच्छी सड़क के कारण होते हैं हादसे: बीजेपी विधायक

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने अमेरिका (America) जाकर मध्य प्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों (Roads of America) से भी ज्यादा अच्छी सड़क बताया था। जिसके बाद सड़कों को लेकर खूब बवाल भी काटा गया था। लेकिन अब प्रदेश की भाजपा सरकार (bjp government) में भाजपा के ही एक विधायक ने अच्छी सड़कों को दुर्घटना का कारण बता दिया है। खंडवा की मांधाता विधानसभा सीट से भाजपा विधायक नारायण पटेल का कहना है कि अच्छी सड़कें होने से लोग तेज गति से वाहन चलाते हैं और तेज गति का वाहन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है। ऐसा उन्होंने खुद अनुभव किया है। यानी बीजेपी विधायक का मानना है कि देश में अच्छी सड़कें हैं। सड़क दुर्घटना का बड़ा कारण है। जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News