BJP विधायक के दफ्तर का बिजली कनेक्शन कटा, 6 महीने से जमा नहीं किया था बिल

12/2/2019 11:15:08 AM

मैहर: विद्युत विभाग ने लंबे समय से बिजली का बिल नहीं भरने वालों के खिलाफ कार्रवाई करना शुरू कर दी है। विभाग की इस कार्रवाई में आम आदमी ही नहीं बल्कि अब खुद विधायक भी चपेट में आ रहे हैं। हम बात कर रहे हैं मैहर की जहां के भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी के दफ्तार का बिजली कनेक्शन काट दिया गया। जानकारी के अनुसार नारायण त्रिपाठी ने बीते 9 महीने से अपने दफ्तर का बिल नहीं जमा किया था। विधायक के दफ्तर का बिल कुल 60 हजार रुपए था जिसके ना जमा होने पर अब दफ्तर का कनेक्शन काट दिय गया है।

PunjabKesari, न

दरअसल सतना जिले में विद्युत विभाग ने बकाया वसूली के लिए एक अभियान शुरू किया है। इसके तहत जिन उपभोक्ताओं का लम्बे समय से बिजली बिल जमा नहीं हो रहा है उनके यहां का कनेक्शन काटा जा रहा है। इसी बीच विधायक के यहां बिजली कनेक्शन काटा जाना चर्चा का विषय बना हुआ है।

PunjabKesari, BJP MLA Narayan Tripathi, Maihar, Electricity Connection, BJP Office, Electricity Department, Satna, Madhya Pradesh News, Punjab Kesari

बता दें कि बीजेपी के नारायण त्रिपाठी ने जब चुनाव लड़ा था तो उन्होंने NOC चुनाव आयोग में दी थी और पूरा बिल भी जमा किया था। लेकिन इसके बाद उन्होंने कोई भी बिल जमा नहीं किया। जिसके चलते विद्युत विभाग के द्वारा उनके दफ्तर का कनेक्शन काट दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News