पीएम मोदी कर रहे थे वर्चुअल संवाद, सामने बैठी भाजपा विधायक लेती रही नींद की झपकी, वीडियो वायरल

2/27/2024 3:19:59 PM

खंडवा (निशात सिद्दीकी): अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत प्रदेश के निमाड़ क्षेत्र के एकमात्र खंडवा नगर के रेलवे स्टेशन को भी पुनर्विकास योजना में शामिल किया गया है। जिसके चलते सोमवार दोपहर यहां एक भव्य आयोजन किया गया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मौजूद लोगों से वर्चुअल संवाद भी किया, साथ ही सभी स्टेशनों के पुनर्विकास का वर्चुअल शिलान्यास भी किया। इस आयोजन में जिले के सभी जनप्रतिनिधियों को बुलाया गया था, तो वहीं इस दौरान यहां मौजूद कांग्रेस से दल बदल कर भजपा में आईं पंधाना विधायक छाया मोरे ठीक उसी वक्त नींद लेती नजर आईं जब, स्क्रीन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संवाद कर रहे थे। अब पंधाना विधायक छाया मोरे का सोते हुए वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

देशभर में सोमवार को अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत 554 रेल्वे स्टेशनों के पुनर्विकास का शिलान्यास देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किया गया, तो वहीं इस दौरान देश के इकलौते चार डिविजनों को जोड़ने वाले प्रदेश के खंडवा रेलवे स्टेशन को भी इस योजना में शामिल किया गया है। इस दौरान खंडवा रेलवे स्टेशन पर भव्य आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में जिले की तीन विधानसभा से जिनमें खंडवा विधायक कंचन तनवे, मांधाता विधायक नारायण पटेल सहित पंधाना विधायक छाया मोरे और क्षेत्र के सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल मौजूद थे। इसी बीच जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां लगी बड़ी स्क्रीन और स्पीकर के जरिए वर्चुअल संवाद करना शुरू किया, तब पंधाना से भाजपा विधायक छाया मोरे नींद लेती नजर आईं। जबकि उनके सामने लगे स्पीकर से प्रधानमंत्री की आवाज आ रही थी। हालांकि उनके सामने एक पंखा भी लगा था, जिससे आ रही ठंडी हवा के झोंकों में शायद उन्हें नींद लग गई हो।

प्रधानमंत्री के संवाद के दौरान विधायक छाया मोरे को नींद लेते वीडियो किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। लेकिन वीडियो बनते देख पास ही खड़े उनके एक समर्थक ने उन्हें नींद से जगा कर सचेत कर दिया। यही वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News