BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का विवादित बयान,- अपने घरों में हथियार रखो, सब्जी काटने वाला चाकू तेज रखो

12/26/2022 5:12:00 PM

भोपाल (विवान तिवारी): BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (pragya singh thakur) ने हिंदू समुदाय (hindu community) से अपने घरों में हथियार रखने के लिए आग्रह किया है। उन्होंने कहा- हिंदुओं (hindus) को उन पर और उनकी गरिमा पर हमला करने वालों को जवाब देने का अधिकार है। यह बयान उन्होंने कर्नाटक में दिया है। रविवार को सांसद कर्नाटक के शिवमोग्गा में आयोजित हिंदू जागरण वेदिके के दक्षिण क्षेत्र वार्षिक सम्मेल में शामिल हुईं थी। 

सब्जी काटने वाले चाकू की धार तेज रखो  

बीजेपी सांसद (bjp mp) ने कहा अपने घरों में हथियार रखो, कुछ नहीं तो कम से कम सब्जियां काटने के लिए चाकू तेज रखो, पता नहीं क्या स्थिति पैदा हो जाए। अगर कोई हमारे घर में घुसपैठ करता है और हम पर हमला करता है, तो मुंहतोड़ जवाब देना हमारा अधिकार है। प्रज्ञा सिंह ठाकुर (pragya singh thakur) ने लव जिहाद (love jihad) पर कहा, उनके पास जिहाद की परंपरा है, अगर कुछ नहीं है, तो वे लव जिहाद करते हैं। अगर वे प्यार भी करते हैं, तो उसमें जिहाद करते हैं। हम भी प्यार करते हैं, भगवान से प्यार करते हैं, एक संन्यासी अपने भगवान से प्यार करता है।

अपनी लड़कियों को सुरक्षित रखो 

बीजेपी सांसद ने आगे बताया कि जब तक सभी अत्याचारी और पापी लोगों को हटा नहीं दिया जाता है, तब तक ईश्वर द्वारा बनाई गई इस दुनिया में प्रेम की सच्ची परिभाषा जीवित नहीं रह सकती है। सांसद सिंह ने कहा, लव जिहाद में शामिल लोगों को उसी तरह से जवाब दें। अपनी लड़कियों को सुरक्षित रखों, अपनी लड़कियों को संस्कारित करों। अपने घर में हथियार रखों, कुछ नहीं तो सब्जी काटने वाला चाकू जरा तेज रखो... स्पष्ट बोल रही हूं। हमारे घरों में भी सब्जी काटने के लिए हथियार तेज होने चाहिए। उन्होंने चाकू से हमारे हर्षा को गोदा। उन्होंने चाकू से हमारे हिंदू वीरों, बजरंग दल, भाजपा, युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को गोदा और, काटा है। हम भी सब्जी काटने वाला चाकू तेज रखें। पता नहीं कब कैसा मौका आए। जब हमारी सब्जी अच्छे से कटेगी, तो निश्चित रूप से मुंह और सिर भी अच्छे से कटेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News