पति-पत्नी की हत्या मामले में रतलाम पुलिस का खुलासा, पिता-पुत्र गिरफ्तार

10/5/2019 2:44:36 PM

रतलाम (समीर खान): जिले के जावरा में 15 दिन पूर्व घर में मिले पति-पत्नी के शव का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने दंपति की हत्या के आरोप में एक पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने दंपत्ति की झोपड़ी के किराए के पैसे को लेकर हुए विवाद में ईंट से वार कर और गला घोटकर उनकी हत्या की थी। वहीं महिला के साथ एक आरोपी ने दुष्कर्म भी किया था।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Ratlam News, Murder, Husband Wife, Reveal, SP Gaurav Tiwari, Javra News

शुक्रवार को एसपी गौरव तिवारी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि '21 सितम्बर 2019 को थाना जावरा शहर में सूचना प्राप्त हुई कि ताल नाका क्षेत्र निवासी रतनलाल एवं उसकी पत्नी रामीबाई की अज्ञात व्यक्ति हत्या कर कमरे की कुन्दी लगाकर भाग गये हैं। घर में दोनों की लाशे पड़ी होने से बदबू आ रही है'। सूचना पर एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर तत्काल जावरा शहर थाना प्रभारी बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। रतलाम से एफ.एस.एल.टीम को भी मौके पर बुलाया गया। घटना लगभग दो दिन पुरानी थी।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Ratlam News, Murder, Husband Wife, Reveal, SP Gaurav Tiwari, Javra News

SP गौरव तिवारी ने बताया कि 'घटना के बाद आरोपियों का पता लगाने के लिए खोजबीन तेज की गई, तो ऐसे दो लोगों का पता चला जो की घटना के दिन 18 सितंबर को मृतकों के घर के आसपास देखे गए, लेकिन घटना के बाद से ही वे जावरा से बाहर हैं। इसके बाद साइबर सेल और वैज्ञानिक साक्ष्यों की मदद से खाचरोद के पास दोनों को गिरफ्तार किया गया, दोनो संदेही आरोपी शंभूलाल और उसका बेटा गौरीशंकर ने पूछताछ में अपना गुनाह कुबूल कर लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News