चरवाहों के अपहरण कांड में फरार बदमाश के अवैध मकान पर चला बुलडोजर, पुलिस ने मुक्त कराई 15 बीघा जमीन

2/15/2023 2:09:52 PM

श्योपुर (जेपी शर्मा) : श्योपुर (जेपी शर्मा) : विजयपुर की खिरकाई से 3 चरवाहों का अपहरण करने वाला नाई गैंग में शामिल फरारी बदमाश के ग्राम भंवरपुरा मकान पर आज बड़ी कार्रवाई की गई। चरवाहों के अपहरण मामले में नामजद किए गए छह फरारी बदमाश में से दो के मकान ग्वालियर और भिंड जिले में है। जिनमें से 30 हजार के फरार इनामी डकैत राम सहाय गुर्जर के अवैध निर्माण को जमींदोज किया गया है।

ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, श्योपुर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार सिंह के निर्देशन में घाटीगांव एसडीओपी संतोष पटेल व तहसीलदार योगिता बाजपेई द्वारा पुलिस व राजस्व की संयुक्त टीम के साथ आरोपी के कब्जे से 15 बीघा अवैध भूमि मुक्त कराई गई व अवैध निर्माण ध्वस्त किए गए।

PunjabKesari

रामसहाय गुर्जर मूलतः राजस्थान के धौलपुर जिले के सोने का पूरा थाना अंतर्गत कुर्दीना सायपुर गांव का रहने वाला है जो कुछ वर्ष पहले ग्वालियर जिले के भंवरपुरा थाने के सिकरावली गांव में रहने लगा था। यहां पर शासकीय भूमि में कब्जा कर 1 पक्का व 2 कच्चे मकान तथा बाउंडरी बना ली थी। साथ ही सड़क किनारे व जंगल किनारे 15 बीघा जमीन पर कब्जा कर खेती करने लगा था। वर्ष 2022 में गांव के ही गुर्जर समाज की नाबालिग लड़की का रात के 2 से 2:30 बजे अपहरण किया था। जिस पर अपराध क्रमांक 04/22 धारा 363 कायम हुआ था। लड़की के परिवार द्वारा हाइकोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण की याचिका दायर होने के बाद पुलिस ने लड़की को चंगुल से छुड़ाया और उस पर बलात्कार व पॉस्को एक्ट की धाराओं पर कार्यवाही हुई थी।

14 जनवरी 2023 को विजयपुर थाने के धनकर की ख़िरकाई के जंगलों से बकरी चराने वाले 03 लोगों का राजस्थान की गैंग ने फिरौती के लिए अपहरण किया था। जिस पर अपराध क्रमांक 07/23 धारा 365, 364a भादवी व 11/13 धारा एमपी डीपीके एक्ट, 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध हुआ था। जिसमें 10 आरोपियों के साथ रामसहाय गुर्जर भी घटना में शामिल था। जो आज भी फरार है और श्योपुर पुलिस ने रामसहाय गुर्जर के ऊपर 30 हजार रुपये का इनाम घोषित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News