तेज रफ्तार बस पलटी 1 की मौत, कई घायल

12/22/2018 1:30:41 PM

रीवा: जिले में बैकुंठपुर के पटहट गांव की ओर जा रही यात्रियों से खचाखच भरी बस बीच रास्ते में अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के खमरिया गांव की बताई गई है। दुर्घटना में दर्जन भर से ज्यादा यात्री घायल हो गए और एक व्यक्ति की रास्ते में ही मौत हो गई।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, कल्पना ट्रेवल्स की बस रीवा से जवा की ओर जा रही थी। जो मोड़ पर जाकर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में करीब 40 से ज्यादा यात्री सवार थे। बस पलटते ही यात्रियों में हाहाकार मच गया। सूचना मिलते ही सगरा एवं बैकुंठपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा 108 एंबुलेंस को बुलाया गया। बचाव कार्य में लगे स्थानीय लोगों एवं पुलिस की मदद से लोगों को बाहर निकाल कर संजय गांधी अस्पताल भेज दिया गया है। इस घटना में एक युवक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। जिसकी अभी तक पुलिस पहचान नहीं कर पाई है। बस में एक गर्भवती महिला व बच्चे भी घायल हुए हैं।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि बस में क्षमता से ज्यादा सवारी भरी हुई थी। वहीं कच्ची सड़क पर हो रहे निर्माण के कारण ठेकेदार द्वारा सड़क में मिट्टी पिटवाई गई थी। जिसमें तेज रफ्तार बस का पहिया अचानक धस गया और बस अनियंत्रित होकर पलट गई। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News