बारातियों से भरी बोलेरो पलटी, तीन लोगों की हुई दर्दनाक मौत, दूल्हा समेत पांच घायल..

Monday, May 13, 2024-06:23 PM (IST)

सिवनी। मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। एक बारातियों से भरी बोलेरो अचानक पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना आदेगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत हिनोतिया की है। बताया जा रहा है कि हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल है। बोलेरो में दूल्हा दुल्हन के साथ आठ लोग सवार थे और सभी हिनोतिया आ रहे थे। जब बोलेरो हिनोतिया पहुंची तो अचानक अनियंत्रित हो गई और पलट गई। 


मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल घटना की सूचना 108 वाहन को दी जिसके बाद घायलों को एंबुलेंस की मदद से लखनादौन सिविल अस्पताल लाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया, बाकी के पांच लोगों का अभी उपचार चल रहा है। मरने वालों में अनुराधा ,धीरू लाल और मुकेश शामिल हैं। पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना में पांच लोग घायल हुए हैं।

PunjabKesari
 प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी लोग घंसौर थाना क्षेत्र के लालपुर से शादी समारोह कार्यक्रम आयोजित कर हिनोतिया आ रहे थे। फिलहाल पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है सूचना पर आदेगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News