CAA भारतीय संविधान के खिलाफ, कांग्रेस इसका विरोध कर रही है: दिग्विजय सिंह

12/20/2019 1:49:21 PM

होशंगाबाद (गजेंद्र राजपूत): मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह शुक्रवार को होशंगाबाद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम भारतीय संविधान के खिलाफ है। इसीलिए कांग्रेस इसका विरोध कर रही है। वहीं एनआरसी किसी भी हालत में मध्य प्रदेश में लागू नहीं होगा। पूर्व सीएम शुक्रवार को होशंगाबाद पहुंचे थे। जहां उन्होंने सोहागपुर में एक मृतक छात्र के परिजनों को सांत्वना देते हुए पुलिस से निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की और छात्र की आत्महत्या के मामले में जांच को असंतोषजनक बताया।

PunjabKesari

निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने देश में फैली हिंसा पर कहा कि यह हिंसा सरकार फैला रही है। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि मेरे पास ऐसे वीडियो हैं, जिनमें पुलिस वाले पत्थरबाजी कर रहे हैं। बसें जलाते हुए दिख रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय संबंधी मुद्दे पर उन्होंने कहा कि जामिया और एमसीयू दो अलग-अलग विषय हैं। एमसीयू के वीसी को क्लीन चिट देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि यदि कोई छात्र अनुशासनहीनता करता है तो उस पर कार्रवाई होनी चाहिए और मैं इसके पक्ष में हूं। अवैध रेत खनन के मुद्दे पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब हम विपक्ष में थे तब हमने इसे बहुत बड़ा मुद्दा बनाया था। प्रशासन को इस तरफ ध्यान देना पड़ेगा, क्योंकि हम रेत के अवैध खनन के खिलाफ थे हैं और रहेंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News