CAA विवाद: थप्पड़ मारने के आरोपों से घिरीं राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता ने ब्यावरा SDM को हटाया

1/22/2020 2:10:30 PM

भोपाल/राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में नागरिकता कानून संशोधन (सीएए) के समर्थन में निकाली गई रैली को लेकर हुए हंगामे के तीसरे दिन भी मध्य प्रदेश में सियासी तेवर तीखे रहे। रैली में शामिल लोगों को थप्पड़ मारने के आरोपों से घिरीं राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता ने ब्यावरा एसडीएम रमेश पांडे को हटा दिया है और संदीप अस्थाना को जिम्मेदारी दी है।

वहीं ऐसा माना जा रहा है कि ब्यावरा में हंगामे को लेकर पांडे को हटाया गया है, लेकिन इसकी पुष्टि किसी अधिकारी ने नहीं की है। 19 जनवरी को सीएए के समर्थन में रैली में कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने बीजेपी नेताओं को थप्पड़ मारे थे। पुलिस लाठीचार्ज में बीजेपी के दो कार्यकर्ता घायल हो गए थे। पुलिस ने मामले में 124 नामजद समेत 500 अन्य पर मामला दर्ज किया था। मामले में गिरफ्तार 8 लोगों को मंगलवार शाम एसडीएम कोर्ट ने जमानत दे दी।

राजगढ़ में कांग्रेस जिलाध्यक्ष नारायण सिंह आमलावे के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यालय में बैठक हुई। बीजेपी नेताओं पर अशांति फैलाने और महिला अधिकारियों से अभद्रता करने के मामले में कार्रवाई को लेकर एएसपी एनएस सिसौदिया को कार्यालय में बुलाकर ज्ञापन सौंपा, जबकि प्रदेश बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर ने बताया कि शिवराज सिंह चौहान, कैलाश विजयवर्गीय, राकेश सिंह और गोपाल भार्गव सहित पार्टी नेताओं का प्रतिनिधिमंडल कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने बुधवार को राजगढ़ जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News