23 दिसंबर को होगा मंत्रिमंडल का गठन, 07 जनवरी से शुरू होगी विधानसभा

12/20/2018 8:28:03 PM

भोपाल: कमलनाथ मंत्रिमंडल का गठन 23 दिसंबर को होगा। सीएम कमलनाथ ने भोपाल में राज्यपाल आनंदी बेन से मुलाक़ात कर इसकी जानकारी दी। मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण भी इसी दिन किया जाएगा। नये विधायकों का शपथ ग्रहण समारोह 7 जनवरी को होगा और इसी दिन विधानसभा की शुरुआत की जाएगी। 08 तारीख को दोपहर के समय राज्यपाल का उद्बोधन होगा। कमलनाथ ने कहा कि जो विधायक पहली बार चुनकर आए हैं उन्हें मंत्री पद की प्राथमिकता दिया जाना मुश्किल है। इसके बाद नाथ ने कहा कि सपा-बसपा के नेताओं ने कैबिनेट में होने से संबंधित कोई शर्त नहीं रखी थी। 

PunjabKesari, Madhya Pardesh Hindi News, Bhopal Hindi News, Bhopal Hindi Samachar, MP Politics Hindi News, MP congress Hindi News, MP congress Hindi Samachar 

मुख्यमंत्री कमलनाथ राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिलने राजभवन पहुंचे, जहां उन्होंने राज्यपाल को बताया कि प्रदेश में 23 दिसंबर को मंत्रिमंडल का गठन किया जाएगा। यह शपथ ग्रहण दोपहर में किया जाएगा जिसमें मंत्री पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई जाएगी। राज्यपाल से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ संभावित मंत्रियों की सूची के साथ दिल्ली रवाना हो गए। दिल्ली में वे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाक़ात कर मंत्रिमंडल गठन पर चर्चा करेंगे और उसके बाद नाम फायनल किए जाएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News