स्कूटी से टक्कर के बाद हुआ विवाद, बाइक सवार युवक और उसके साथियों ने अधेड़ को उतार दिया मौत के घाट

6/9/2024 11:34:36 AM

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में स्कूटी और बाइक में टक्कर हो गई, जिसके बाद बाइक सवार युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर स्कूटी सवार अधेड़ के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया था और घायल को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए आपको बता दें की घटना शुक्रवार की है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आने वाले दुर्गा नगर इलाके में बाइक और स्कूटी में टक्कर हो गई थी। इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई, इस दौरान बाइक सवार युवक ने अपने कुछ साथियों को मौके पर बुला लिया और मोहम्मद के साथ मारपीट शुरू कर दी थी। स्कूटी सवार को जमकर पीटा गया, इसके बाद मोहम्मद के भी परिजन मौके पर पहुंच गए और उसको अस्पताल ले गए, यहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari
 शनिवार को मेडिकल कॉलेज में मोहम्मद अजीज के शव का पोस्टमार्टम किया गया। इस दौरान मोहम्मद के परिजनों ने पांच आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस के आश्वासन के बाद परिजन शव को लेकर गए। मामले की जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने बताया है कि फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। मारपीट वाले स्थान पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा रहे हैं  जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News