मुरैना के जौरा में महिला के साथ दुष्कर्म, फोटो वायरल करने पर महिला ने पुलिस से की शिकायत

Sunday, Aug 11, 2024-10:29 PM (IST)

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक महिला के साथ 3 साल पहले दुष्कर्म किया था घटना जौरा क्षेत्र की है। इसके बाद युवक महिला पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा, जब महिला ने इस बात से इनकार किया तो युवक ने महिला के आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दिए। महिला जौरा थाने पहुंची और मामले की शिकायत की है पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आपको बता दें की महिला अपने पति के साथ जौरा थाने पहुंची थी पुलिस को महिला ने बताया कि 3 साल पहले जब उसकी शादी नहीं हुई थी तब उसको रास्ते में एक युवक मिला था।

 उसने कहा था कि उसको स्कूल छोड़ देगा जब महिला उसकी मोटरसाइकिल पर बैठ गई तो बीच रास्ते में आरोपी ने उससे कहा कि उसकी दीदी का फोन आया है और तबीयत खराब है, इसलिए वह कैलारस जा रहा है, कैलारस चलो वहां से वापस लौटकर तुमको छोड़ दूंगा महिला युवक की बातों में आ गई और उसके साथ कैलारस चली गई यहां पर उसे युवक एक मकान में ले गया और उसके साथ गलत काम किया।

इस दौरान आपत्तिजनक फोटो भी ले लिए उसके बाद महिला को जौरा छोड़ गया था और फिर फोटो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता रहा ,इसके बाद पीड़िता की शादी हो गई और जब उसने युवक की बात नहीं मानी तो युवक ने उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दिए, पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News