छत्तीसगढ़: लोकसभा उम्मीदवार चिंतामणि महाराज सड़क हादसे का शिकार, तीन बाइक सवार युवकों ने पायलट वाहन को मारी टक्कर

3/4/2024 3:52:58 PM

सरगुजा: छत्तीसगढ़ के सरगुजा में नेशनल हाइवे 43 में बीती रात पूर्व विधायक एवं भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज की गाड़ी से बाइक सवार तीन युवक जा टकराए। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अंबिकापुर रेफर कर दिया गया। एक युवक को रायपुर रेफर कर दिया गया है। हादसे में चिंतामणि महाराज को भी चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि तीनों युवक नशे में धुत थे, इसी वजह से हादसा हुआ।

घटना रविवार रात करीब 7: 30 बजे की है जहां गहिलागुरु आश्रम से लौट रहे चिंतामणि महाराज की गाड़ी नेशनल हाइवे 43 में स्थित बासेन झूरी तालाब के पास पहुंची थी। उसी समय सामने से एक बाइक में तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवार लहराते हुए उनकी गाड़ी में साइड से जा टकराए। टक्कर होते ही तीनों बाइक सवार सड़क पर गिर गए एवं गंभीर रूप से घायल हो गए। चिंतामणि के काफिल में शामिल सुरक्षाकर्मी ने हादसे की सूचना बतौली पुलिस को दी।

पलटते-पलटते बची पायलट वाहन, चिंतामणि भी घायल

हादसे के दौरान युवकों की बाइक की रफ्तार तेज थी और वे लहराते हुए चिंतामणि महाराज के काफिले के पायलट वाहन के सामने आ गए। उन्हें के लिए पायलट वाहन के चालक ने गाड़ी एकाएक मोड़ी तो दो पहिये जमीन से उठ गए और पायलट वाहन पलटते-पलटते बची। चिंतामणि महाराज की गाड़ी से हुई टक्कर में पीछे की सीट पर बैठे चिंतामणि महाराज को भी चोटें आईं और वे मामूली रूप से घायल हो गए।

घायलों में एक रायपुर रेफर

हादसे में घायल बाइक सवारों में ग्राम पंचायत गोविंदपुर निवासी संदीप (24), तिलक मझवार (19) व दीपक माझवार (16) शामिल हैं। तीनों को बतौली पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया, जहां से तीनों को रेफर कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल संदीप को रायपुर रेफर कर दिया गया। उसे रात को ही रायपुर रवाना कर दिया गया। उसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं। वहीं दो अन्य घायलों की हालत ठीक है।

शराब पीकर लौट रहे थे बाइक सवार

हादसे की सूचना पर परिजन रात को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शांतिपारा,बतौली पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि रविवार को परिवार में किसी की मौत होने के कारण दशगात्र का कार्यक्रम था। दशगात्र कार्यक्रम के बाद तीनों युवक बाइक से बतौली की ओर गए थे। संभवतः तीनों ने तीनों ने जमकर शराब पी और वापस गोविंदपुर लौट रहे थे, इस बीच हादसा हो गया। बतौली पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News