छिंदवाड़ा के अमर शहीद बेटे का पैतृक गांव पहुंचा पार्थिव शरीर, CM ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर, पत्नी बोलीं - मुझे बहुत गर्व है...

5/6/2024 4:33:45 PM

छिंदवाड़ा। जम्मू कश्मीर के पुंछ में आतंकी हमले में शहीद हुए एयरफोर्स के जवान विक्की पहाड़े का सेना के हेलीकॉप्टर से पार्थिव शरीर नागपुर से इमलीखेड़ा हवाई पट्टी छिंदवाड़ा लाया गया। शहर के इमलीखेड़ा से होते हुए चंदनगांव ईएलसी चौराहा ,सत्कार तिराहा के बाद शाहिद विक्की पहाड़े के निज निवास नोरिया करबल में कुछ देर रुकने के बाद फवारा चौक, छोटी बाजार के बाद पातालेश्वर मोक्ष धाम में अंतिम संस्कार होगा। आपको बता दें की मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की और उनकी मां से भी मुलाकात की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें अपने बहादुर जवान और सेना पर गर्व है। वहीं पति की शहादत पर पत्नी ने कहा कि मुझे गर्व है इतना कहकर पत्नी के आंसू नहीं रुके। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि 4 मई को एयरफोर्स के जवानों पर पुंछ में आतंकी हमला हुआ था। जिस में पांच जवान घायल हो गए थे। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया ,यहां पर विक्की पहाड़े का निधन हो गया। विक्की पहाड़े ने 2011 में एयर फोर्स ज्वाइन की थी। उनके पिता का निधन हो चुका है। तीन बहनों की शादी हो चुकी है परिवार में मां दुलारी और पत्नी रीना और 5 साल का बेटा हार्दिक है। 

PunjabKesari

बेटे के जन्मदिन पर आने का किया था वादा..

विक्की ने अपने 5 साल के बेटे के जन्मदिन पर आने का वादा किया था। आपको बता दें की विक्की के 5 साल के बेटे का जन्मदिन 7 जून को है और 7 जून को विक्की छिंदवाड़ा आने वाले थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News