मुख्यमंत्री मोहन यादव का बड़ा ऐलान: बोले - प्रदेश में कोई योजना नहीं होगी बंद, इस बार एक मार्च को लाड़ली बहनों के खाते में आएगी राशि...

2/21/2024 6:15:55 PM

बालाघाट। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज बालाघाट पहुंचे, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बालाघाट जिले को विकास कार्यों की बड़ी सौगात दी है। बालाघाट की जनसभा में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा है कि पैसा भी है योजना भी चलेंगी, कोई योजना बंद नहीं होगी। सभी योजनाओं जिनके माध्यम से माताओ बहनों की जिंदगी में कोई उजाला आता है तो निश्चित रूप से ऐसी योजनाओं को कैसे बंद कर सकते हैं। हर 10 तारीख को बराबरी से आपके खाते में पैसे आ रहे हैं। लेकिन इस बार और जल्दी आने वाले हैं। क्योंकि अगले महीने में शिवरात्रि और होली जैसे कई त्यौहार हैं। बीच में खर्च की जरूरत पड़ेगी, इसलिए आपके खाते में 1 तारीख को ही पैसे डाल दिए जाएंगे।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा है कि मैं अपने आपको मुख्यमंत्री नहीं जनता का मुख्य सेवक मानता हूँ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी देश के प्रधानसेवक हैं और मैं मुख्यसेवक के रूप में प्रदेश के विकास और जनकल्याण को समर्पित हूँ। मुख्यमंत्री केवल संवैधानिक दायित्व के आधार पर है.... लेकिन प्रधानसेवक के साथ मैं भी मुख्य सेवक के रूप में अपनी भूमिका निभाने आया हूं।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने 761 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया। सीएम मोहन आज बालाघाट प्रवास पर रहे और वह भाजपा कार्यालय भी पहुंचे। यहां से रोड शो करते हुए मुख्य कार्यक्रम स्थल रेंजर कॉलेज पहुंचे यहां उन्होंने विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया। सीएम ने मंडला ,बालाघाट ऐसे सभी वनों वाले जिलों में आयुर्वैदिक मेडिकल कॉलेज खोलने का निर्णय किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News