चुनाव आते ही सक्रिय हो जाती है जांच एजेंसियां, यूपी में बदलाव चाहती है जनता, छत्तीसगढ़ बीजेपी में नहीं हैं स्टार प्रचार के लायक चेहरा: भूपेश बघेल

1/19/2022 10:58:41 PM

रायपुर (शिवम दुबे): उत्तर प्रदेश दौरे से लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि यूपी की जनता बदलाव चाहती है। जाति धर्म की राजनीति से वहां की जनता ऊब चुकी है.  यूपी की जनता बेरोजगारी और महंगाई से परेशान हैं. 

छत्तीसगढ़ बीजेपी में नहीं हैं स्टार प्रचार के लायक लोग 

इस बीच भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ से यूपी चुनाव के लिए बीजेपी में स्टार प्रचारक शामिल नहीं किये जाने पर तंज कसते हुए कहा यहां राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महामंत्री समेत कई लोग हैं। बीजेपी ने उन्हें इस लायक नहीं समझा कि स्टार प्रचारक बनाया जाएं। जहां - जहां चुनाव होते हैं, उस राज्य में विपक्ष के लोगों के घर रेड पड़ती है। भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार से सवाल पूछा कि यूपी और उत्तराखंड सीएम के रिश्तेदारों के यहां छापा क्यों नहीं पड़ते है।  

ढोंग करते हैं पीएम मोदी: भूपेश बघेल

सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी के टेलीप्रॉम्प्टर वाले मामले पर भी निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का ज्ञान टिका हुआ है। लेकिन टेलीप्रॉम्प्टर ने धोखा दे दिया। हम भी कागज देखकर पढ़ते हैं लेकिन विद्वता का ढोंग नहीं करते हैं। सीएम बघेल ने कहा कि यूपी में सत्ताधारी दल के लोग दूसरी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। मंत्री से लेकर विधायक भी बीजेपी का दामन छोड़कर जा रहे हैं. यह बड़ा प्रश्न है? 

चुनाव आते ही सक्रिय हो जाती है केंद्रीय जांच एजेंसियां

साथ ही भूपेश बघेल ने पंजाब में ED छापे पर कहा बीजेपी चुनाव लड़ती है और सेंट्रल एजेंसी साथ रहती है। CBI, ED, IT सब अंपायर की भूमिका निभाते है। जिस राज्य में चुनाव होता है उस राज्य में केंद्रीय एजेंसियां सक्रिय हो जाती है। विपक्ष के लोगों के घर ही क्यों रेड पड़ती है। विपक्ष को डराने-धमकाने के लिए छापा मारा जाता है। ताकि विपक्ष सरकार से डर जाए.  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News