शिप्रा तीर्थ परिक्रमा यात्रा में शामिल हुए सीएम मोहन, बोले- हमारा सौभाग्य कि हमने उज्जैन में जन्म लिया

6/15/2024 1:37:08 PM

उज्जैन (विशाल सिंह) : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शनिवार सुबह दो दिवसीय दौरे में अपने गृह जिले उज्जैन पहुंचे। जहां उन्होंने रामघाट पर शिप्रा तीर्थ परिक्रमा यात्रा में हिस्सा लिया। सीएम ने मां शिप्रा का पूजन अभिषेक करके महिमा का गुणगान किया। सीएम ने कहा हम सब का सौभाग्य कि हमने उज्जैन में जन्म लिया। मां शिप्रा की परिक्रमा से पुण्य की प्राप्ति होती है। सीएम की अगवानी उज्जैन कलेक्टर नीरज सिंह, एसपी प्रदीप शर्मा सहित आला अधिकारियों ने की।

PunjabKesari

सीएम मोहन यादव सुबह 9.30 पर उज्जैन पहुंचे। वे हेलिपेड से सीधे सीएम जल गंगा संवर्धन अभियान के तहत पुलिस लाइन स्थित तालाब के गहरीकरण कार्य में शामिल हुए। इसके पश्चात वे रामघाट पर शिप्रा तीर्थ परिक्रमा यात्रा में सहभागिता करते हुए। मां शिप्रा का पूजन अभिषेक करने के बाद सीएम यादव का रामघाट पर बने मंच पर स्वागत किया गया। इस मौके पर सीएम ने शिप्रा नदी की महिमा का गुणगान करते हुए उज्जैन शहर की परम्परा और इसके धार्मिक महत्व को बताया।

PunjabKesari

सीएम ने कहा कि शिप्रा नहीं उज्जैन शहर में अलग अलग दिशाओं में दिखती है। लेकिन उसका भी अपना महत्व है। सीएम के भाषण के बाद शिप्रा तीर्थ यात्रा शुरू हुई सीएम खुद यात्रा में पैदल चले। मुख्यमंत्री शिप्रा के कार्यक्रम के बाद पुलिस कंट्रोल रूम के समीप इंडियन कॉफी हाउस का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद भैरवगढ़ स्थित खुली जेल का उद्घाटन करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News