तेज आंधी-बारिश के बीच कमलेश शाह का नामांकन भरवाने पहुंचे CM मोहन, कांग्रेस को बताया दया के पात्र

6/18/2024 6:27:20 PM

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह) : आगामी समय में होने वाले अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के अधीकृत प्रत्याशी कमलेश शाह की नामांकन रैली में शामिल होने के लिए सीएम मोहन यादव प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा अमरवाड़ा पहुंचे। जहां पर तेज बारिश के बाबजूद कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने गर्मजोशी से सीएम मोहन यादव का स्वागत किया है। तेज बारिश होने के चलते सीएम मोहन यादव सीधे एसडीएम कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह के साथ मौजूद रहते हुए नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, नवनिर्वाचित सांसद विवेक बंटी साहू और भाजपा नेत्री मोनिका बट्टी मौजूद रही। तेज बारिश आंधी तूफान के चलते सीएम मोहन यादव को अपना रोड शो और आमसभा को रद्द करना पड़ा।

मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि अमरवाड़ा में होने वाले उपचुनाव में भाजपा के अधीकृत प्रत्याशी कमलेश शाह की नामांकन रैली में शामिल होने पहुंचे है। वही कांग्रेस द्वारा अपना प्रत्याशी घोषित न होने पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि यह तो उनका अपना मामला है। वह दया के पात्र है।

बता दे कि कांग्रेस से तीन बार के विधायक रहे कमलेश शाह ने लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस से विधायकी छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया था। अब भाजपा से कमलेश शाह चुनावी मैदान में है। जबकि कांग्रेस ने अभी तक अपना प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है। वही देवरावन भालवी गोंगपा से अधिकृत प्रत्याशी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News