दमोह हिजाब मामले में CM शिवराज की चेतावनी, MP की धरती पर ऐसी हरकतें नहीं चलेंगी, बंद कर दिए जाएंगे ऐसे स्कूल

6/2/2023 6:46:53 PM

भोपाल/:छतरपुर(विवान तिवारी): दमोह के गंगा जमुना स्कूल में हिंदू छात्राओं को हिजाब पहनाने के मामले में एक बार फिर सीएम शिवराज सिंह चौहान सख्त नजर आए। उन्होंने छतरपुर गौरव दिवस के कार्यक्रम में कहा कि प्रदेश की धरती पर ऐसी हरकतें नहीं चलेंगी। ऐसे स्कूल बंद कर दिए जाएंगे। सीएम शिवराज सिंह ने इस मामले को लेकर बीते दिन नाराजगी जताई थी और कलेक्टर को जांच के निर्देश दिया था।

PunjabKesari

दरअसल, मध्य प्रदेश के दमोह के गंगा जमुना स्कूल के टॉपर्स का एक पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें कुछ हिंदू छात्राएं हिजाब पहने दिख रही है। इस पर हिंदू संगठनों ने नाराजगी जताई और स्कूल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मामले को लेकर नाराजगी जताई और जांच के आदेश दिए हैं।

PunjabKesari

वहीं स्कूल ने इसे स्कॉर्फ बताया है और कहा है कि यह स्कूल यूनिफार्म का हिस्सा है। विवाद बढ़ता देख होर्डिंग की हिंदू छात्राएं और उनके अभिभावक ही अब स्कूल के पक्ष में खड़े नजर आ रहे हैं। सिर्फ घंटों में ही इस होर्डिंग के सोशल मीडिया में वायरल होने पर कलेक्टर दमोह ने तत्काल मामला संज्ञान में लिया और वरिष्ठ अधिकारियों की एक टीम बनाकर जांच कराई और फिर से ज्ञापन के आधार पर नई जांच समिति गठन कर जांच के आदेश दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News