अयोध्या केस: CM कमलनाथ सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने की SC के फैसले का सम्मान करने की अपील

11/9/2019 1:26:08 PM

भोपाल: अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद एक बार फिर सीएम कमलनाथ ने मध्य प्रदेश की जनता के नाम अपील जारी की है। उन्होंने आम जन से कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के इस फ़ैसले का हम सभी मिलजुलकर सम्मान और आदर करें। किसी प्रकार के उत्साह, जश्न और विरोध का हिस्सा ना बनें। इसी के साथ शिवराज सिंह चौहान ने भी जनता को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का आदर, सम्मान व स्वागत करने की अपील की। वहीं इंदौर से पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने भी इसे एक संतुलित फैसला बताया है। 

 

CM ने अफवाहों से बचने की दी सलाह
सीएम कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए अपील लिखा कि अफ़वाहों से सावधान और सजग रहे। किसी भी प्रकार के बहकावे में ना आएं। आपसी भाई-चारा, संयम, अमन-चैन, शांति, सद्भाव और सोहार्द्र बनाए रखने में पूर्ण सहयोग प्रदान करें।


पूर्व सीएम शिवराज ने किया ट्वीट
शिवराज सिंह ने लिखा कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का हम सभी को सम्मान करें, आदर करें, और स्वागत करें। किसी की हार नहीं हुई है। हमारे देश ने सदैव दुनिया तो शांति का संदेश दिया है। मैं सभी देश और प्रदेशवासियों से अपील करता हूं कि आपस में एकता, प्रेम, सद्भाव और भाईचारा बनाए रखें।

PunjabKesari

सुमित्रा महाजन ने बताया संतुलित निर्णय
पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा यह फैसला एक सन्तुलित निर्णय है जैसे एक मां को उसके बेटे का अधिकार मिलने पर आनंद  मिलता है वैसे ही यह फैसला है। सभी को शांत भाव से एक नन्दा दीप जलाकर आंनद लेना चाहिए। 

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ने बताया सुखद फैसला

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सुखद निर्णय बताया। उन्होंने देशवासियों से इस निर्णय का स्वागत करने व शांति व सौहार्द बनाए रखने की अपील की।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News