इंदौर में अनंत चतुर्दशी पर निकलने वाले चल समारोह की व्यवस्थाओं का कलेक्टर ने लिया जायजा

Wednesday, Sep 11, 2024-04:24 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में अनंत चतुर्दशी पर निकलने वाले चल समारोह को लेकर तैयारी तेज हो गई हैं,एक तरफ जहां मिल के कर्मचारी झांकियों का निर्माण कर रहे हैं तो वहीं प्रशासन भी झांकी मार्ग को लेकर व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने में जुटे हुए हैं। आज कलेक्टर आशीष सिंह ने तमाम प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के साथ झांकी मार्ग का दौरा किया।

मालवा मिल चौराहे से शुरू हुआ कलेक्टर आशीष सिंह का दौरा राजबाड़ा और जवाहर मार्ग तक जारी रहा, इस दौरान उन्होंने पूरे झांकी मार्ग का बारीकी से निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने जर्जर सड़क, बाधक निर्माण और बिजली की व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश नगर निगम के अधिकारियों को दिए।

PunjabKesari कलेक्टर आशीष सिंह ने सभी विभाग के अधिकारियों को आदेश दिए हैं की झांकी मार्ग में आने वाली सभी समस्याओं को तीन दिनों के भीतर दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं। ताकि इंदौर में निकलने वाली झांकियां सुचारू रूप से निकलें और शहर की जनता इसका भरपूर आनंद ले सके। कलेक्टर आशीष सिंह ने निरीक्षण के दौरान झांकी मार्ग पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सीसीटीवी कैमरे की संख्या बढ़ाने और अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती के भी निर्देश दिए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News