उपचुनाव में कंप्यूटर बाबा की एंट्री, बोले- बिके हुए को वोट न दें, जीत कर डबल में बिकेंगे

9/22/2020 3:40:01 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): विधानसभा उपचुनाव का समय जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे ही राजनीति सिर चढ़कर बोल रही है। अब इसी राजनीतिक घमासान के बीच कम्प्यूटर बाबा भी मैदानी जंग में उतर आए है और लोकतंत्र बचाओ अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं। कंप्यूटर बाबा के नेतृत्व में एक बार फिर संत समाज ने लोकतंत्र बचाओ यात्रा शुरू की है। वही कम्प्यूटर बाबा ने उपचुनाव को धर्म और अधर्म की लड़ाई बताते हुए उपचुनाव वाली विधानसभाओं में संत चौपाल कार्यक्रम का आयोजन करने की बात कही है। जिसके चलते आज कम्प्यूटर बाबा की अध्यक्षता में मंदसौर के लिए बड़ी संख्या में साधु संत रवाना हुए।

PunjabKesari

कम्प्यूटर बाबा ने भाजपा में शामिल होने वाले कांग्रेस नेताओं को गद्दार बताते हुए कहा कि संत समाज जनता को उन गद्दारों को वोट नहीं देने की अपील करेगा। हम किसी से नहीं कह रहे है कि कौन किस को वोट दे जनता स्वतंत्र है। जनता को जिसको वोट देना है वह उसको वोट दे पर इन 25 गद्दारों को जो शिवराज सरकार में मंत्री बन गए है।

PunjabKesari

शिवराज की सरकार बनाई बिना किसी विधायकी के विधायक पद छोड़ने के बाद भी खरीद फरोख्त करके और इन्होंने समर्थन कराया इसलिए पूरा संत समाज गली गली मोहल्ला चौपाल कार्यक्रम में जाकर जनता को इससे अवगत कराएगा। मतदाताओं को अवगत कराएगा कि अब इनका भरोसा नहीं है अभी पता नहीं कितने में बिके हैं और यदि आप ने जीता दिया तो इससे डबल में बिकेंगे इनका भरोसा नहीं है। इनका इन को वोट ना दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News