वन भूमि पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में विवाद, आपसी संघर्ष में 19 लोग घायल

12/14/2019 2:20:10 PM

रायसेन (नसीम अली): मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में शुक्रवार शाम सलामतपुर थाना अंतर्गत ग्राम मुनारा पिपरई तथा ग्राम शक्ति के ग्रामीणों के बीच वन भूमि पर कब्जे को लेकर कहासुनी के बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठियों से हमला कर दिया। वहीं इसमें दोनों ही पक्षों के करीब 19 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए साची अस्पताल पहुंचाया।

PunjabKesari

वन भूमि पर अवैध कब्जा कर खेती करने का दोनों ही गांव के ग्रामीणों के बीच कई वर्ष पूर्व से विवाद चल रहा था। कई बार कब्जाधारियों के बीच आपसी कहासुनी होती रहती थी, लेकिन शुक्रवार को दोनों पक्षों में हुई तकरार मारपीट तक जा पहुंची। घटना की जानकारी मिलते ही रायसेन एडिशनल एसपी अवधेश प्रताप सिंह रायसेन एसडीओपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले के बारे में जानकारी ली।

PunjabKesari

चौकी प्रभारी विनोद परमार ने बताया कि सरकारी भूमि पर अवैध कब्जे को लेकर दो पक्षों में विवाद की जानकारी मिलते ही फोर्स के साथ गांव पहुंचकर घायल ग्रामीणों को तुरंत इलाज के लिए सांची प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। इस विवाद में दोनों पक्षों के लगभग 19 लोग घायल हुए हैं मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News