इंदौर के वार्ड 83 में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

Wednesday, Aug 28, 2024-04:14 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के वार्ड 83 पर 11 सितम्बर को होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, बुधवार को भाजपा और कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी अपना-अपना नामांकन फ़ार्म जमा करने के लिए कलेक्टर कार्यालय पहुंचे,अधिकारियों ने नामांकन फॉर्म की जांच के बाद फॉर्म जमा किया,इस दौरान भाजपा की तरफ से जीतू राठौर ने नामांकन भरा है, जबकि कांग्रेस की तरफ से विकास जोशी अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे,इस दौरान प्रत्याशियों के साथ बड़ी संख्या में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। 

PunjabKesariकांग्रेस प्रत्याशी विकास जोशी ने जहां अपनी जीत का दावा किया है तो वहीं शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत चड्ढा ने कहा की वार्ड के सभी बूथ पर कांग्रेस के नेता बैठेंगे और यह वार्ड कांग्रेस का प्रत्याशी ही जीतेगा,क्योंकि जनता भी अब बीजेपी से त्रस्त हो चुकी है।भाजपा की तरफ से नामांकन दाखिल करने वाले जीतू राठौर के साथ स्थानीय विधायक भी मौजूद रहे।

PunjabKesari जीतू राठौर का कहना था की वे भाजपा के द्वारा किये गए विकास के कार्यों को लेकर जनता के बीच जायेंगे और भविष्य में भी बेहतर प्लानिंग के साथ काम करके दिखाएंगे। संजय मालवीय ने वार्ड 83 से जीत का दावा भी किया है, बता दें की वार्ड 83 के भाजपा पार्षद कमल लड्ढा के निधन के बाद यह सीट खाली हो चुकी है। जिसको लेकर अब वापस से चुनाव होंगे, इस वार्ड से चुनाव लड़ने के लिए दोनों ही प्रमुख दलों के प्रत्याशियों ने अपनी-अपनी तैयारी तेज कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News