INDEPENDENCE DAY : कमलनाथ ने PCC में किया ध्वजारोहण, BJP पर साधा निशाना

8/15/2018 12:08:02 PM

भोपाल : मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने पीसीसी में ध्वजारोहण किया। ध्वजारोहण करने के बाद सिंधिया और पचौरी पहुंचे। सिंधिया और पचौरी ने जिला कांग्रेस कार्यालय में झंडावंदन किया। साथ ही सिंधिया ने सदभावना बाइक रैली भी निकाली।

इस दौरान कमलनाथ ने कहा कि आज वे लोग राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ा रहे हैं, जिनका आजादी के आंदोलन में कोई योगदान नहीं है। यह हम सब के लिए एक बड़ी चुनौती भी है। हम सब को मिलकर इस चुनौती का जवाब देना है।

PunjabKesari

पीसीसी में ध्वजारोहण के दौरान कमलनाथ ने 72वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि आज हम कठिन चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रवाद पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनका राष्ट्रवाद से कोई नाता नहीं, वो राष्ट्रवाद की बातें कर रहे है। पीसीसी में ध्वजारोहण के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व केंद्रीय सुरेश पचौरी पहुंचे।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर जिला कांग्रेस कार्यालय में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और सुरेश पचौरी ने तिरंगा फहराया। उन्होंने अमर शहीद जवानों को याद करते हुए देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। साथ ही ज्योततिरादित्य सिंधिया ने पीसीसी पहुंचने के बाद सदभावना बाइक रैली निकाली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News