विरासत टैक्स को लेकर वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर कसा तंज, EVM को लेकर कही बड़ी बात

4/27/2024 6:47:17 PM

पन्ना(टाइगर खान): लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग में कल खजुराहो लोकसभा सीट पर भी मतदान हुआ। ऐसे में खजुराहो लोकसभा से बीजेपी के प्रत्याशी खजुराहो सांसद और प्रदेश अध्यक्ष वी.डी. शर्मा ने मतदाताओं का आभार जताया। साथ ही ईवीएम पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले और कांग्रेस पर विरासत टैक्स लगाने पर तंज कसा। वहीं कम वोटिंग प्रतिशत का कारण भी बताया।

वीडी शर्मा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जो कल याचिका कांग्रेस की खारिज की है, मैं उसे फैसले का स्वागत करता हूं, कि अब EVM से ही चुनाव होंगे, ऐसे में कांग्रेस जो हार का ठीकरा EVM पर डालती है, वह बंद होगा, उन्होंने कम मतदान प्रतिशत पर कहा कि हम निर्वाचन आयोग से मांग करेंगे कि जिस तरह से मोबाइल पर किसी व्यक्ति की आईडी है, और वह अन्य जगह मान्य होती है, उसको भी आने वाले चुनाव में मान्य किया जाए, इस बार यह नहीं किया गया, इससे दो-तीन प्रतिशत मतदान काम हुआ है।

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस अब विरासत टैक्स लगाने के पक्षधर है, अगर जिनकी आय 1 लाख भी है, उनसे भी टैक्स लिया जाए, जबकि मोदी सरकार 5 लाख तक के टैक्स को माफ किए हैं। मोदी जी सबका साथ सबका विकास के राह पर चल रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News