भाजपा की कम सीटों पर कांग्रेस का सेलिब्रेशन, इंदौर में लगाए बैसाखी सरकार का पोस्टर...

6/10/2024 12:55:09 PM

इंदौर। (सचिन बहरनी): देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली और एनडीए के सहयोग से भाजपा की सरकार बन गई। इसी को लेकर प्रदेश कांग्रेस के संभागीय प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल, गिरीश जोशी के नेतृत्व में "अबकी बार बैसाखी सरकार" के पोस्टर इंदौर शहर में लगाए जा रहे हैं। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल का कहना है कि चुनाव से पहले जिस तरह भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी का छोटे से छोटा या बड़े से बड़े नेता अबकी बार 400 पार के नारे लगाते थे।

PunjabKesari
हर सभा में भाषण में मोदी की गारंटी की बात करते थे, कांग्रेस को खतम करने की बात करते थे,चुनाव में 4 जून के बाद देख लेने का कहते थे,उनका घमंड टूट गया है। बहुमत के आंकड़े से बहुत दूर कर जनता ने बता दिया की इस बार भाजपा को बैसाखी की अवश्यकता पड़ेगी और टीडीपी, जेडीयू, शिव सेना,एनसीपी, आरएलडी,अपना दल,सहित कई पार्टियों की बैसाखी पर इस बार की एनडीए भाजपा सरकार है।

PunjabKesariइसी पर कटाक्ष करते हुए शहर के प्रमुख चौराहों पर आवागमन के साधनों पर बैसाखी सरकार के पोस्टर लगाए गए। इन पोस्टर में भाजपा का चुनाव चिन्ह जेडीयू और टीडीपी की बैसाखी पर टिका है। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में हुई कांग्रेस की हार के बाद कांग्रेस नेता भाजपा की गठबंधन सरकार पर कटाक्ष करते हुए उसे बैसाखी वाली सरकार बता रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News