‘जी’ नहीं बोलने पर कांग्रेस नेता ने दी प्रिंसिपल को देख लेने की धमकी, कहा- रहने लायक नहीं छोड़ूंगा

2/19/2020 3:40:33 PM

रतलाम (समीर खान): सत्ता के नशे में चूर कांग्रेसी नेता अपने बयानों को लेकर आये दिन चर्चाओं में रहते हैं। ऐसा ही एक मामला रतलाम से सामने आया है। जहां एक कॉलेज के प्रिंसिपल को कांग्रेस नेता ने ज़ोर लगाने की बात कह डाली और रतलाम में रह लेने की धमकी भी दे डाली।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Ratlam, Principal, Congress leader, threat, threat to see, NSUI

दरअसल NSUI के पदाधिकारी शासकीय कन्या महाविद्यालय की समस्या को लेकर ज्ञापन देने पहुंचे, तो साथ में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विजय सिंह चौहान भी मौजूद थे। ज्ञापन देने के बाद जब प्राचार्य डॉ आरके कटारे ने ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विजय सिंह चौहान को विजय कहकर तो वह भड़क गए और कहने लगे कि 'विजय क्या होता है विजय जी बोलिए। तब प्राचार्य ने कहा कि मैं आपको जानता हूं, आप स्टूडेंट रह चुके हैं' इसके बाद ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विजय सिंह भड़क उठे। उन्होंने प्राचार्य को यहां तक धमकी दे डाली कि 'रतलाम में रहने लायक नहीं छोडूंगा। गलतफहमी दूर कर लेना विजय सिंह चौहान नाम है मेरा'

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Ratlam, Principal, Congress leader, threat, threat to see, NSUI

बता दें कि कॉलेज में भवन निर्माण कार्य चल रहा है। खुदाई के दौरान कॉलेज की दीवार ढहकर नाले में गिर गई थी। नाले से दीवार का मलबा तो हटा दिया गया लेकिन एनएसयूआई पदाधिकारी दीवार को फिर बनाने और गंदगी साफ करवाने की मांग को लेकर प्राचार्य से मिलने पहुंचे थे। वे प्राचार्य डॉ आर के कटारे को को ज्ञापन दे ही रहे थे कि उसी दौरान प्राचार्य ने ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विजय सिंह चौहान को उनके नाम से पुकार लिया। बस फिर क्या था कांग्रेस नेता ने प्राचार्य को देख लेने की धमकी दे डाली। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने भड़कने के बाद निर्माण एजेंसी पीआईयू के प्रोजेक्ट ऑफिसर जीएस भूरिया को भी एफआईआर कराने की धमकी देते हुए देख लेने को भी कहा। इस दौरान प्राचार्य समझाने की कोशिश करते रहे। पदाधिकारियों ने प्राचार्य व प्रशासन के खिलाफ भी मुर्दाबाद के नारे लगाए। ब्लॉक कांग्रेस ने महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति अध्यक्ष प्रेमलता दवे को भी कॉलेज की समस्या का ज्ञापन देने की बात कहकर बुलाया था लेकिन इस तरह हंगामा होने पर वह भी असहज दिखीं। इस पूरे मामले में प्राचार्य ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News