CM शिवराज का पुतला फूंकने के बाद कांग्रेस नेता ने दी शहर में आग लगाने की धमकी, Video Viral

6/29/2020 1:35:21 PM

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह सराठे): बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को चीन का एजेंट बताते हुए ब्लॉक स्तर विरोध जताया है। जिसके विरोध में कांग्रेस ने भी मुख्यमंत्री शिवराज का पुतला फूंकते हुए उपचुनाव से ध्यान भटकाने का आरोप लगाया। इसी दौरान जुन्नारदेव में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष घनश्याम तिवारी शहर में आग लगाने की धमकी देते नजर आए।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Shivraj Singh Chauhan, Kamal Nath, Congress, BJP, Chhindwara, Punjab Kesari

दरअसल छिंदवाड़ा जिले के जुन्नारदेव में प्रदर्शन के बाद तहसीलदार और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष घनश्याम तिवारी ने विवादित बयान देते हुए खुलेआम शहर में आग लगाने की धमकी दे डाली। घनश्याम तिवारी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को चीन का एजेंट बताते हुए ब्लॉक स्तर विरोध जताया था। इसी के विरोध में कांग्रेस ने भी मुख्यमंत्री शिवराज का पुतला फूंकते हुए उपचुनाव से ध्यान भटकाने का आरोप लगाया। इसी दौरान जुन्नारदेव में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष घनश्याम तिवारी तहसीलदार को ज्ञापन देने पहुंचे थे, जहां वो शहर में आग लगाने की धमकी देते नजर आए। घनश्याम तिवारी के साथ स्थानीय विधायक सुनील उइके और कांग्रेस नेता भी मौजूद रहे।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Shivraj Singh Chauhan, Kamal Nath, Congress, BJP, Chhindwara, Punjab Kesari

यह है पूरा मामला...
भारत और चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए उन्हें चीन का दलाल बताया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने देश में कुटीर उद्योग खत्म करने के लिए कमलनाथ को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि चीन को फायदा पहुंचाने के लिए आयात शुल्क छूट 40 से लेकर 200 तक दी थी।
 


Vikas kumar

Related News