Indore News: तेज बारिश में भीगते हुए कांग्रेस ने राजवाड़ा पर चलाया हस्ताक्षर अभियान, नगर निगम में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन

6/29/2024 7:56:03 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर नगर निगम में हुए करोड़ों के घोटाले को लेकर शहर कांग्रेस कमेटी और नगर निगम पार्षद दल द्वारा शहर के राजवाड़ा चौक पर विशाल हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया जो भारी बारिश के बीच भी जारी रहा, कांग्रेसी नेताओं ने बारिश के बीच सड़क पर उतरकर नगर निगम के भ्रष्टाचार के खिलाफ नारेबाजी की। इंदौर नगर निगम में हुए भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पार्टी ने मुद्दा बना लिया है और शहर कांग्रेस के साथ - साथ नगर निगम के कांग्रेसी पार्षद लगातार भ्रष्टाचार को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

PunjabKesari इसी कड़ी में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के के मिश्रा के नेतृत्व में राजवाड़ा चौक पर भ्रष्टाचार के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की। इस दौरान करीब 300 से अधिक कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे, इस दौरान जमकर बारिश शुरू हो गई तो सभी नेताओं ने कांग्रेस का झंडा लेकर निगम के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी और नगर निगम के भाजपा बोर्ड पर कई आरोप लगाए। 

PunjabKesari
पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि नगर निगम इंदौर तो सिर्फ एक उदाहरण है। इससे आगे बढ़कर देखा जाए तो प्रधानमंत्री ने जिस एयरपोर्ट का चार महीने पहले शुभारंभ किया था वह भरभराकर गिर पड़ा नगर निगम इंदौर में करोड़ों का भ्रष्टाचार हुआ है। लेकिन भाजपा की प्रदेश सरकार इस तरफ ध्यान नहीं दे रही है। पिछले कई सालों से निगम बोर्ड पर भाजपा का कब्जा है। इसलिए हमने जनता को जागरूक करने के लिए यह अभियान शुरू किया है और जनता को बताया है कि आपने जिन्हे अपना पहेरदार बनाकर पहुंचाया था, वह ही अब नगर निगम में डाका डाल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News