BJP नेता के बयान पर कांग्रेस MLA का पलटवार, 'वो खून बहाएंगे तो हम गर्दन काट देंगे'

7/19/2019 3:51:56 PM

भोपाल: विधानसभा की आज की कार्यवाही में खूब हंगामा देखने को मिला। सदन की कार्यवाही शुरु होते ही बीजेपी नेता सुरेंद्र नाथ सिंह के खून बहाने के विवादित बयान पर भड़के कांग्रेस विधायक गिरिराज दंडोतिया ने भी हंगामेदार बयान दे दिया। उन्‍होंने सदन में कहा, 'बीजेपी के नेता यदि खून बहाएंगे तो हम गर्दन काट कर लाएंगे'। इसके बाद सत्ता पक्ष के विधायकों ने सदन से वॉकआउट कर दिया। विधानसभा परिसर में गांधी जी की प्रतिमा के बाहर धरना देकर नारेबाजी की।

PunjabKesari

दरअसल, बीजेपी नेता सुरेंद्र नाथ सिंह के बयान विधानसभा में हंगामा हो रहा था। इसी दौरान कांग्रेस विधायक गिरिराज दंडोतिया ने यह बयान दिया। उन्होंने कहा कि यदि बीजेपी नेता खून बहाएंगे, तो हम गर्दन काट कर ले आएंगे।

PunjabKesari

बता दें कि भोपाल में पिछले दिनों नगर निगम ने शहर के अलग-अलग इलाकों में कार्रवाई कर अवैध गुमटियों को हटाया था। उन पर भी कार्रवाई की गई जिन्होंने अतिक्रमण कर गुमटी लगा ली थी। बीजेपी नेता सुरेन्द्र प्रताप सिंह उन्हीं गुमटी वालों के साथ विधानसभा का घेराव करने निकले थे। जहां उन्होंने ये विवादास्‍पद बयान दिया था। सुरेंद्र नाथ के इस बयान के बाद से सत्‍तापक्ष काफी खफा था. इन्‍हीं बयानों को लेकर सदन में भी हंगामा चल रहा था.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News