कांग्रेस विधायक की चेतावनी- यदि ऑक्सीजन की व्यवस्था नहीं हुई, तो आत्मदाह कर लूंगा

4/16/2021 2:26:18 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से मौतों को लेकर विधायक संजय शुक्ला का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर प्रशाशन 2 दिन में ऑक्सीजन व इंजेक्शन की व्यवस्था नहीं करता है तो में संजय शुक्ला राजबाड़ा पर आत्मदाह करूंगा, मैं जनता को मरते हुए नहीं देख सकता।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Congress, BJP, Corona, Sanjay Shukla

आपको बता दें कि गुरुवार को उन्होंने अस्पताल को अपने खर्चे पर 10 ऑक्सीजन मशीन दान की थी वहीं उनके इस कार्य में अभिनेता सोनू सूद ने भी मदद की थी और इंदौर वासियों को लिए 10 ऑक्सीजन मशीने भेजने की बात कही थी। बता दें कि विधायक संजय शुक्ला इंदौर से कांग्रेस के महापौर उम्मीदवार हैं। कोरोना को लेकर इन दिनों वे अक्सर एक्शन में देखे जा रहे हैं। बात यदि अस्पतालों में सुविधाओं की करे तो जमीनी हकीकत बहुत डरावनी है। बेड, दवाईयां और ऑक्सीजन की कमी से लोग जूझ रहे हैं। कई मरीजों ने तो बिना इलाज के ही दम तोड़ दिए हैं।

PunjabKesari

उधर शहर में कोरोना आंकड़ों के हालात जस के तस बने हुए है, एक तरफ दाह संस्कार करने लिए टोकन दिए जा रहे वही मरीजों में कोई कमी नहीं दिख रही है। आज 1679 मरीज पॉजिटिव मिले है और 10 की मृत्यु बताई गई। इस हिसाब से अब तक कुल 1033 लोगों की मौत हो चुकी है।


Content Writer

meena

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static