कांग्रेस ने इंदौर में लगाएं "नो एंट्री इन इंडिया" बिलावल भुट्टो जरदारी के पोस्टर, कहा- पाकिस्तान के विदेश मंत्री की भारत में आने पर रोक लगाए केंद्र सरकार

4/24/2023 3:48:41 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी के भारत दौरे को लेकर विरोध शुरु हो गया है। कांग्रेस पार्टी ने आज इसी के विरोध में बिलावल भुट्टो जरदारी के पोस्टर इंदौर शहर के प्रमुख चौराहों और सड़कों पर लगाएं और उस पर साफ शब्दों में लिखा "नो एंट्री इन इंडिया बिलावल भुट्टो जरदारी" कांग्रेस ने केंद्र सरकार से मांग करी है कि 4 तारीख को होने वाले एससीओ के सम्मेलन में पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी के दौरे को तत्काल निरस्त करें अन्यथा कांग्रेस पार्टी सड़कों पर केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी।

PunjabKesari

इंदौर शहर कांग्रेस प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल ने बताया कि भारत के सबसे बड़े दुश्मन हजारों मां के लालों को शहीद करने वाले, हजारों बच्चों के सिर पर सिर अपने पिता का साया हटाने वाले, ऐसे दुश्मन देश पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी का दौरा एससीओ की मीटिंग में दिनांक 4 मई को गोवा में होने जा रहा है, इस दौरे से देश के 140 करोड़ देश वासियों के मन में बड़ी पीड़ा है, हमारे सैनिक जो सीमा पर हमारे देश की रक्षा करते हैं, उनके सैनिक परिवार भी मन ही मन ऐसे दुश्मन देश के विदेश मंत्री के भारत आने से दुखी होंगे। एक तरफ तो केंद्र सरकार और मोदी सरकार दुश्मनों को लाल आंखें दिखाने और 56 इंच का सीना दिखाने की बात करती है, दूसरी ओर पाकिस्तान जैसे देश के विदेश मंत्री को भारत में आमंत्रित करती है।

भारत देश के लोग आज भी पुलवामा, उरी, को नहीं भूले है, ओर ना जाने ऐसी कितनी घटनाएं हैं, जिसका जिम्मेदार पाकिस्तान है, मगर केंद्र सरकार सब भूल गई है। आज कांग्रेस ने सड़कों पर पोस्टर लगाए हैं, कल हस्ताक्षर अभियान शुरू किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News