दोनों नाथों के गुमशुदगी के पोस्टर वायरल होने के बाद कांग्रेस का Sixer, पूछा ये सवाल

5/19/2020 6:11:13 PM

भोपाल: छिंंदवाड़ा विधायक नकुल नाथ और पूर्व सीएम कमलनाथ के गुमशुदगी के पोस्टर वायरल होने के बाद कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि कोरोना संकट में भी बीजेपी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है। वह दुष्प्रचार में लग गई है। बीजेपी बताए कि कोरोना संकट में शिवराज सिंह बुधनी और इंदौर कितनी बार गए। 

 

नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए पूछा कि सलूजा ने कहा कि जो भाजपाई कमलनाथ व नकुल नाथ को छिन्दवाड़ा से लापता बता रहे हैं वो यह बता दें कि इस महामारी में शिवराज बुधनी कितनी बार गये? कितने भाजपा के केंद्रीय मंत्री अपने इलाक़ों में गये? अभी लॉकडाउन चल रहा है, सभी नियमों का पालन कर रहे हैं। अपने क्षेत्रों में जनता से संपर्क में है।

PunjabKesari

सलूजा ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए कहा कि सीएम शिवराज और उनके मंत्री तो प्रदेश के कोरोना प्रभावित एक बार भी रेड जोन जिले नहीं गए। सलूजा ने सिंधिया का नाम लिए तंज कसते हुए कहा कि जो नये बने भाजपा नेता कहते थे कि ग्वालियर की जनता से हमारा 300 साल का नाता है, वो तो ग्वालियर में हुई दुखद मौतों पर 300 किलोमीटर दूर से बैठकर ही संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं। उनसे भी ज़रा पूछ लो?


आपको बता दें कि, भाजपा ने छिंदवाड़ा में पूर्व सीएम कमलनाथ और नकुलनाथ के गायब होने के पोस्टर लगाए थे और उनपर 21000 का ईनाम भी घोषित किया था। इन पोस्टर्स पर लिखा था कि न चिट्ठी न संदेश न जाने वो कौन सा देश जहां तुम चले गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News