कांग्रेस झूठ बोलने में माहिर: शिवराज, जनता पूछ रही है, वचन पत्र के वादे पूरे क्यों नहीं किए

2/10/2023 6:42:45 PM

भोपाल (विवान तिवारी): सीएम शिवराज ने एक बार फिर कमलनाथ पर हमलावर दिखे उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ से सवाल पूछते हुए कहा- कमलनाथ केवल खिसियानी बिल्ली की तरह इधर-उधर की बात कर रहे हैं। कमलनाथ और कांग्रेस झूठ बोलने में माहिर है। झूठे वचन पत्र पर ही उन्होंने पिछली बार वोट मांगे थे और कोई वचन पूरा नहीं किया। आज फिर उनके वचन पत्र का एक वादा, अब उनके साथ ही जनता को याद दिला रहा हूं।

सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस और कमलनाथ ने कहा था कि, 200 से लेकर 500 हेक्टर विशेष कृषि क्षेत्र विकसित किए जाने के साथएक ही स्थान पर कृषि उपकरण, सिंचाई, विद्युत, बीज उपचार, मिट्टी परीक्षण, ग्रेडिंग भंडारण की सुविधा देने और इन क्षेत्रों को मंडी कर से मुक्त करने का वादा कमलनाथ और कांग्रेस ने किया था। अब जनता पूछ रही है, वादा पूरा क्यों नहीं किया? झूठे वादे करना और भूल जाना और जनता को भ्रमित करना यह कांग्रेस का काम रहा है।

इंदौर के बाद खंडवा जिला अध्यक्षों को होल्ड करने पर कसा तंज

सीएम शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी और कमलनाथ के नेतृत्व में पूरी कांग्रेसी होल्ड पर रखी गई है। पहले वादा करते हैं और होल्ड कर देते हैं, अब जनता भी कांग्रेस को होल्ड पर ही रखने वाली है।

विकास यात्रा चल नहीं रही, जनता की सेवा का काम कर रही है- शिवराज

सीएम शिवराज ने कहा कि विकास यात्राएं केवल चल नहीं रही है बल्कि जनता की सेवा का बड़ा काम कर रही है। अब तक विकास यात्राओं में 4 हजार 88 लोकार्पण किए जा चुके हैं। 3 हजार 49 भूमि पूजन किये जा चुके हैं। सीएम जनसेवा अभियान में अलग अलग योजना में जो लोग पात्र पाए गए थे उनका नाम जोड़े जा रहे है। अब तक 46 हजार से ज्यादा आवेदन मिले जिसमें 34 हजार 200 लोगों को पात्र पा कर उन्हें स्वीकृत किये गए। लोगों की जिंदगी में कैसे बेहतरी आए उसकी कोशिश है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News