कांग्रेस करा रही थी भोज, प्रशासन की कार्यवाही पर भड़के 2 लोग गिरफ्तार

11/27/2018 11:40:24 AM

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में चुनाव का प्रचार-प्रसार खत्म हो गया लेकिन बावजूद इसके कांग्रेस नेता सोमवार की रात लक्ष्मीगंज स्थित हरे शिव मैरिज गार्डन में सामूहिक भोज करा रहे थे। प्रशासन की एफएसटी टीम ने मौके पर पहुंच कर पूछताछ की तो कांग्रेसी भड़क गए और व्यय प्रेक्षक से अभद्रता भी की। रिटर्निंग ऑफिसर के लिखित निर्देश पर दो कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध एफआईआर कराई गई है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, हरे शिव मैरिज गार्डन में कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक ने ब्लॉक अध्यक्ष,सेक्टर अध्यक्ष,मंडलम अध्यक्ष और पोलिंग एजेंट्स की बैठक और भोजन का कार्यक्रम रखा था। इसमें पोलिंग एजेंट्स को पोलिंग किट और एक लिफाफा दिया जाने की व्यवस्था की गई थी। लेकिन लिफाफा और किट बंटने से पहले ही प्रशासन वहां पहुँच गया। हालांकि प्रवीण पाठक की मौजूदगी की किसी ने पुष्टि नहीं की है।

PunjabKesari
 

जब प्रशासन की टीम ने वहां मौजूद कांग्रेसियों से पूछताछ की तो उन्होंने बच्चे की बर्थडे का कार्यक्रम बता दिया लेकिन जब व्यय प्रेक्षक ने बच्चे को बुलाने और उसका बर्थ सर्टिफिकेट दिखाने के लिए कहा तो हरीश दीवान और पिंकी दीवान भड़क गए और उन्होंने व्यय प्रेक्षक से अभद्रता कर दी।इसके बाद एफएसटी प्रभारी वीरेंद्र कौशल और पवन शर्मा ने जब व्यय प्रेक्षक की मौजूदगी में रात्रि भोज की वीडियोग्राफी शुरू की तो इसका भी कांग्रेस नेताओं ने विरोध करते हुए हाथापाई की। सूचना मिलते ही ग्वालियर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर सीबी प्रसाद और सीएसपी लश्कर मौके पर पहुंचे और एफएसटी प्रभारी की पुष्टि के बाद रिटर्निंग ऑफिसर सीबी प्रसाद ने लिखित में दोनों कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध एफआईआर कराने के निर्देश दिए। जिसके बाद जनकगंज थाने में वीरेंद्र कौशल ने हरीश दीवान और पिंकी दीवान के विरुद्ध एफआईआर करा दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News