भिंड के मंहगांव क्षेत्र में तेज रफ्तार कंटेनर ने कार में मारी टक्कर, दो लोगों की दर्दनाक मौत, 7 घायल

Sunday, Jul 14, 2024-06:10 PM (IST)

भिंड। (देवाशीष चतुर्वेदी): मध्य प्रदेश के भिंड ग्वालियर नेशनल हाईवे 719 पर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से कार में सवार होकर 11 लोग मजदूरी करने भिंड के मालनपुर इलाके में जा रहे थे। तभी मेहगांव थाना इलाके के बरहद गांव के पास सामने से आ रहे कंटेनर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ईको कार के परखच्चे उड़ गए। जिससे मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई और सात अन्य लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें डायल 100 की मदद से मेहगांव अस्पताल लाया गया जहां से चार घायलों को जिला अस्पताल और दो गंभीर रूप से घायलों को ग्वालियर रेफर किया गया है। 

PunjabKesari
इस हादसे के बाद आईसर कंटेनर का चालक मौके से फरार हो गया, लेकिन कंटेनर को पुलिस ने जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है। कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है, कार के अंदर मजदूर फंस गए थे। सूचना पर मेहगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

PunjabKesari
मेहगांव थाना पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों की मदद से घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। यहां से गंभीर रूप से घायलों को ग्वालियर रेफर कर दिया गया पुलिस ने दोनों ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस सड़क हादसे में अतुल और गप्पे की मौत हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News