MP Election: मतगणना से पहले दोनों पार्टियों की तैयारी पूरी, कंट्रोल रूम से एक ओर शिवराज तो दूसरी तरफ कमलनाथ संभाल रहे मोर्चा...

12/1/2023 8:25:15 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश में 3 दिसंबर को मतगणना होनी है, इससे पहले भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने तैयारियां पूरी कर ली हैं मतगणना से पहले पार्टी के प्रदेश कार्यालय में कंट्रोल रूम बनाया जा रहा है इस कंट्रोल रूम की कमान खुद सीएम शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा संभालेंगे।

 

इसी के साथ कानून के जानकारों को भी इस कंट्रोल रूम में महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी गई हैं। इसके अलावा जिला स्तर से वरिष्ठ नेताओं की टीम भी तैनात रहेगी, मतगणना के दिन दोनो पार्टियों के सभी जिलों के उम्मीदवार और सभी जिला अध्यक्ष कंट्रोल रूम के संपर्क में रहेंगे इसी के साथ कांग्रेस ने भी प्रदेश कार्यालय में कंट्रोल रूम बनाया है।


कमलनाथ खुद रखेंगे एक-एक जिले पर नजर..

 

कांग्रेस ने प्रदेश कार्यालय में कंट्रोल रूम बनाया है इसमें कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे और मध्य प्रदेश के एक - एक जिले पर नजर रखेंगे।  इसके साथ ही उम्मीदवारों संगठन के पदाधिकारी भी कंट्रोल रूम के संपर्क में रहेंगे। कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों के साथ वकीलों की टीम रहेगी जो उम्मीदवारों और काउंटिंग एजेंट का मार्गदर्शन करेगी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News