आगर मालवा में खराब चिकन देने की बात पर हुआ विवाद, दुकानदार ने युवक को मारा चाकू, ग्रामीणों ने जलाई दुकान

Sunday, Aug 11, 2024-12:05 PM (IST)

आगर मालवा। मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में खराब चिकन देने की बात पर विवाद हो गया, घटना शनिवार रात की है। दुकानदार और ग्राहक के बीच हुए विवाद में दुकानदार समीर ने ग्राहक गोपाल और उसके साथी कालू पर हमला कर दिया और चाकू मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोपाल चिकन लेने के लिए गया था गोपाल का कहना है कि उसे खराब चिकन दिया गया। जिसके बाद उसने पैसे दुकानदार से वापस मांगे इस दौरान दुकानदार समीर और उसके पिता सत्तार लट्ठ और चाकू लेकर आ गए और हमला कर दिया।


 घटना में गोपाल सिंह को पीठ पर चाकू लगने और बीच बचाव में साथी युवक कालू भी घायल हो गया शोर सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों की दुकान को आग के हवाले कर दिया। गांव में तनाव की स्थिति बनने लगी सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल भेजा। 

PunjabKesari
वहीं नगर पालिका आगर की दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। घायल गोपाल का उपचार चल रहा है, घटना में घायल कालू की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News